यामी गौतम की “आर्टिकल 370” ने दिखाया सड़कों पर क्रिकेट खेलते सचिन तेंदुलकर का नया कश्मीर

अनिल बेदाग, मुंबई। आर्टिकल 370 के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री यामी गौतम ने साझा किया कि कैसे फिल्म की शूटिंग उनके लिए काफी आसान अनुभव था। अनुच्छेद 370 हटने के बाद घाटी में हालात बेहतर होने का एक और उदाहरण तब देखने को मिला जब सचिन तेंदुलकर की सड़कों पर क्रिकेट खेलते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं।

यामी गौतम अभिनीत आर्टिकल 370 एक नए कश्मीर और इसके लिए की गई कड़ी मेहनत की कहानी बताती है। यह फिल्म उस अवधि पर केंद्रित है जिसके कारण कश्मीर की विशेष स्थिति को रद्द कर दिया गया था। यह सिनेमा घरों में रिलीज हुई और एक प्रतिष्ठित अध्याय लेकर आई है जो हर भारतीय को गौरवान्वित करेगा।

जियो स्टूडियोज और उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्माता की ओर से, आर्टिकल 370, एक हाई-ऑक्टेन एक्शन राजनीतिक ड्रामा है, जिसका शीर्षक यामी गौतम है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित है। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमा घरों में रिलीज हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *