BJP नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई और पिता को Y+ सिक्योरिटी

कोलकाता। Kolkata Desk :  बंगाल में लगातार तीसरी दफा ममता सरकार के गठन के बाद भी सियासी सरगर्मी थमी नहीं है। नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में CBI ने ममता मंत्रिमंडल के मंत्रियों समेत टीएमसी के चार वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अरेस्ट किया, तो वहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय की और से शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर कुमार अधिकारी और भाई दिब्येंदु अधिकारी की सुरक्षा में इजाफा कर दिया है। मंत्रालय ने लोकसभा सांसद शिशिर कुमार अधिकारी और दिब्येंदु अधिकारी को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा देने का ऐलान किया है।

CRPF के जवान दोनों सांसदों की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। मंत्रालय का ये फैसला उस वक़्त आया है, जब सत्ताधारी TMC ने नारद स्टिंग मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बदले की भावना से काम करने और उनके नेताओं को झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया। यही नहीं नंदीग्राम में ममता बनर्जी को चुनाव हराने वाले शुभेंदु अधिकारी पर भी विरोधियों ने इस मामले में शामिल होने के आरोप लगाए।

आपको बता दें कि शिशिर अधिकारी और शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले TMC का साथ छोड़ भाजपा ज्वाइन कर ली थी। जानकारी के मुताबिक, बंगाल में चुनावों के बाद भड़की हिंसा के बाद कुछ सुरक्षा एजेंसियों और उच्चाधिकारियो ने एक रिपोर्ट मंत्रालय को सौंपी थी, जिसपर संज्ञान लेते हुए मंत्रालय ने ये निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *