WPL : पेरी का अर्द्धशतक बेकार, बैंगलोर की लगातार पांचवी हार

मुंबई : एलिसे पेरी (67 नाबाद) के अर्द्धशतक और ऋचा घोष (37) के साथ उनकी विस्फोटक साझेदारी के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स ने विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से मात दी।
पहली जीत की तलाश कर रहे बैंगलोर ने कैपिटल्स के सामने 151 रन का लक्ष्य रखा। कैपिटल्स ने यह लक्ष्य 19.4 ओवर में हासिल करके बैंगलोर को उसकी पांचवी हार सौंपी। पेरी ने बैंगलोर की पारी को शुरू से अंत तक संबल देते हुए 52 गेंद पर चार चौकों और पांच छक्कों के साथ 67 रन बनाये।

ऋचा ने 16 गेंद पर तीन चौकों और तीन छक्कों सहित 37 रन का योगदान दिया। बैंगलोर एक समय पर रन बनाने के लिये संघर्ष कर रहा था लेकिन पेरी-ऋचा ने अंतिम छह ओवर में 82 रन जोड़कर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। बैंगलोर ने इस स्कोर की रक्षा करते हुए कैपिटल्स के चार विकेट 109 रन पर गिराकर मैच पर पकड़ बनायी।

हालांकि मरिज़ाने काप (32 नाबाद) और जेस जॉनसन (29 नाबाद) ने पांचवें विकेट के लिये 45 रन की अविजित साझेदारी करके टीम को जीत दिला दी। कैपिटल्स पांच में से चार मुकाबले जीतकर डब्ल्यूपीएल तालिका में दूसरे पायदान पर है, जबकि बैंगलोर पांचों मुकाबलों हारकर तालिका में सबसे नीचे कायम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *