वर्ल्ड नंबर 1 स्वीयाटेक ने चोट के कारण लिया ब्रेक

वारसॉ। दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी इगा स्वीयाटेक ने कहा है कि खांसी के कारण पसली में लगी चोट से वह मियामी ओपन और बिली जीन किंग कप में नहीं भाग लेंगी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पिछले सत्र में 21 वर्षीय ने मियामी में फाइनल में नाओमी ओसाका को हराकर ट्रॉफी जीती थी, लेकिन पोलैंड की खिलाड़ी ने कहा कि वह अपने खिताब का बचाव नहीं करेंगी। स्वीयाटेक ने एक बयान में लिखा, दोहा के बाद मैं एक गंभीर संक्रमण से जूझ रही थी। मुझे खेलने की अनुमति दी गई थी, लेकिन खांसी के एक मजबूत प्रकोप के कारण पसली में चोट लग गई।

हम इसे संभालने की कोशिश कर रहे थे और तब तक खेलना जारी रखा, जब तक यह मेरे लिए सुरक्षित था। उन्होंने आगे कहा, हम हाल के दिनों में डेटा का विश्लेषण कर रहे थे और मेरे डॉक्टर ने मेरा निदान तैयार किया। दुर्भाग्य से, मुझे अभी भी बहुत असुविधा और दर्द महसूस हो रहा है और मैं प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकती। मुझे ठीक होने के लिए ब्रेक लेने की जरूरत है। मुझे बाहर निकलना होगा।

यह ज्ञात नहीं है कि स्वीयाटेक कब टेनिस कोर्ट पर वापसी करेंगी। डब्ल्यूटीए रैंकिंग लीडर ने स्वीकार किया कि वह मुश्किल पलों का सामना कर रही हैं। उन्होंने निष्कर्ष निकाला, मियामी और बिली जीन किंग कप में नहीं खेलना एक कठिन कॉल है, लेकिन स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण है। इसे स्वीकार करने और जल्द ठीक होने का समय आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *