नगर निगम का चुनाव कार्यकर्ता लड़ेंगे, फिल्मी सितारे बड़े चुनावों में खड़े होते हैं : दिलीप घोष

कोलकाता : नगर निगम चुनाव के मद्देनजर दिलीप घोष ने कहा कि विभिन्न समितियों द्वारा सूची तैयार की जा रही है और वहां सभी को जिम्मेदारी दे दी गई है। दिलीप घोष शनिवार सुबह न्यूटाउन के इको पार्क में मॉर्निंग वॉक के लिए आए थे तथा उन्होंने आगामी नगर निगम चुनाव और उम्मीदवारों की सूची के बारे में संवाददाताओं से बातचीत की।

भाजपा पर चुनाव से पहले चुनाव में खड़े होने के लिए बहुत सारे पैसे का लेन-देन करने का आरोप लगाया गया है। इस बाबत उन्होंने कहा कि जो लोग ऐसा कहते हैं, उन्हें साबित करना उनकी जिम्मेदारी है। लोगों के सामने कुछ कह कर खुद को बेहतर बनाना संभव है लेकिन सबूत तो देना ही चाहिए क्योंकि बिना सबूत के कहना न सिर्फ पार्टी ही नहीं बल्कि समाज के लिए भी हानिकारक है।

राहुल सिन्हा ने कहा है कि पार्टी से सारा कचरा साफ करना होगा। उस संदर्भ में दिलीप घोष ने राहुल की बात का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि राहुल ने ठीक ही कहा है कि कचरा साफ हो और पार्टी असली कार्यकर्त्ताओं के साथ फिर से खड़ी होगी। उन्होंने आगे कहा कि कचरा आता जाता रहता है और हर कोई सत्ता के साथ रहना चाहता है। सत्ता नहीं है तो शायद भाजपा में कई लोगों को दिक्कत हो रही है। नगर निगम चुनाव का दिन तय हो गया है और सियासी अखाड़े में बीजेपी के उम्मीदवारों की सूची को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। भाजपा उम्मीदवारों की सूची कब प्रकाशित की जाएगी, इस बारे में दिलीप ने कहा कि सूची समय पर प्रकाशित की जाएगी। विभिन्न समितियों द्वारा सूची तैयार की जा रही है और वहां सभी को जिम्मेदारी दी गई है।

यह पूछे जाने पर कि क्या उम्मीदवारों की सूची में कोई फिल्मी सितारे हैं? दिलीप घोष ने कहा कि फिल्मी सितारे नगर निगम चुनावों में नहीं लड़ते हैं, वे बड़े चुनावों में लड़ते हैं। निगम चुनावों में पार्टी कार्यकर्ता ही लड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *