Bollywood Updates : ज्योति सक्सेना ने की सोनू सूद की तारीफ

मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने सोनू सूद की तारीफ की है। ज्योति सक्सेना ने कहा, “जब हम दयालुता के बारे में बात करते हैं तो मेरे दिमाग में सबसे पहला नाम सोनू सूद का आता है। एक रात मेरी माँ की सांस फूल रही थी और हम उन्हें पास के एक अस्पताल में ले गए, लेकिन हमें आईसीयू नहीं मिला, यही वह समय था जब सोनू सूद जी ने हमारी मदद की और माँ के लिए एक आईसीयू की व्यवस्था की। भगवान की कृपा से, सब कुछ ठीक हो गया और मेरी माँ स्वस्थ घर वापस आ गई।

मैं उनकी मदद की सराहना करती हूं। वह मेरे जीवन में एक एंजेल की तरह आये थे। “मुझे आज भी वह दिन याद है जब मैं सालों पहले सोनू सूद से पहली बार मिली थी और हम तुरंत दोस्त बन गए थे। सोनू सूद की अच्छाई लोग अभी देख रहे है लेकिन उनकी अच्छाई मैंने उनमें बहुत पहले देखी थी।”

सुष्मिता सेन की आर्या 2 का टीजर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की आने वाली वेबसीरीज आर्या 2 का टीजर रिलीज कर दिय गया है।सुष्मिता सेन ने पिछले साल वेब सीरीज ‘आर्या’ में काम किया था। आर्या 2 का टीजर रिलीज रिलीज कर दिया गया है। सुष्मिता सेन ने ‘आर्या’ के सेकेंड सीजन से अपना लुक शेयर कर अपने चाहने वालों को सरप्राइज दिया है। ‘आर्या 2′ का टीजर शेयर कर सुष्मिता ने लिखा है, “शेरनी इज बैक। पहले से भी घातक और खतरनाक। क्या आप सब तैयार हैं?’

टीजर में सुष्मिता सेन उड़ते हुए रंग के बीच से लाल बॉर्डर वाली ह्वाइट साड़ी पहने सेन कैमरे की तरफ आती हुई दिख रही हैं । उनके चेहरे पर लगा लाल गुलाल, गुस्से से लाल आंखें और उनके खुले बाल ये साबित कर रहे हैं कि आर्या वाकई में पहले से ज्यादा खतरनाक हो गई है। गौरतलब है कि आर्या में सुष्मिता के साथ चंद्रचूड़ सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास, सुगंधा गर्ग और विश्वजीत प्रधान के अलावा कई स्टार्स नजर आए थे।

10 जून 2022 को रिलीज होगी विक्की की ‘गोविंदा मेरा नाम’

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की आने वाली फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’10 जून 2022 को रिलीज होगी। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका है। फिल्म की कहानी और निर्देशन शशांक खैतान का है। फिल्म में भूमि, विक्की की पत्नी के रोल में होंगी, वहीं कियारा उनकी गर्लफ्रैंड के रोल में नजर आएंगी। फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज डेट और पोस्टर जारी कर दिया गया है।फिल्म की रिलीज डेट 10 जून 2022 रखी गई है।

करण जौहर ने विक्की कौशल के किरदार का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “गोविंदा वाघमारे से मिलिए। इसका दिल गोल्ड का और डांस मूव बोल्ड हैं। पेश है गोविंदा नाम मेरा, जहां असीमित हंसी और कंन्फ्यूजन होगा। 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में।” इसके अलावा करण जौहर ने भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *