कांग्रेस के स्थानीय दिग्गज नेताओं संग विभिन्न दलों के कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस में शामिल

उत्तर दिनाजपुर। विधायक मुशर्रफ हुसैन का हाथ थामे कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की पूर्व संध्या पर इटाहार में कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों से बड़ी संख्या में समर्थक व कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। इटाहार प्रखंड तृणमूल कांग्रेस ने विधायक की पहल पर उत्तर दिनाजपुर जिले के सदर इटाहार चौराहा क्षेत्र स्थित ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में बैठक का आयोजन किया। इस दिन इटाहार प्रखंड के सुरुन 1 अंचल के कांग्रेस नेता विजय थोकदार।

कपसिया अंचल के कांग्रेस नेता जलालुद्दीन अहमद, गुलंदर दो अंचलों के कांग्रेस नेता रब्बुल हुसैन व अमजद अली के साथ-साथ पिछले विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीजवाक व गुलंदर अंचल के गणमान्य व्यक्ति प्रोफेसर डॉ. मोजम्मल हक सहित भाजपा कार्यकर्ता कल्याण आचार्य के नेतृत्व में 1,000 से अधिक कार्यकर्ता समर्थक कांग्रेस, भाजपा और इटाहर ब्लॉक सहित विभिन्न दलों को छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। इटाहार विधायक मुशर्रफ हुसैन ने दलबदलुओं को तृणमूल कांग्रेस का झंडा सौंपा।

कार्यक्रम में ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष योगेंद्रनाथ राय, उपाध्यक्ष कार्तिक दास, ब्लॉक युवा तृणमूल अध्यक्ष मुजफ्फर हुसैन, पलाश रॉय सहित ब्लॉक तृणमूल के अन्य नेता भी मौजूद रहे। इटाहार के विधायक मुशर्रफ हुसैन ने दावा किया कि इटाहार के विभिन्न हिस्सों से लगभग 1,000 कार्यकर्ता समर्थक कांग्रेस और अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस की भारत जोरो यात्रा से पहले तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए, इसके अलावा दलबदलुओं को उचित दर्जा दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *