प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए फांसीदेवा के टामबाड़ी पहुंचा केंद्रीय प्रतिनिधिमंडल

सिलीगुड़ी। प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए केंद्र से दो सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पहले ही दार्जिलिंग जिले में आ चुका है। मंगलवार की सुबह इस केंद्रीय प्रतिनिधिमंडल के सदस्य फांसीदेवा के टाम बाड़ी इलाके में गए। उन्होंने वहां जाकर इलाके के लोगों से बातचीत की और सब समस्यायों को जानने की कोशिश की।

उधर केंद्रीय प्रतिनिधिमंडल के सदस्य जैसे ही उस इलाके में पहुंचे तृणमूल व भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच झड़प हो गयी। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जिन लोगों को योजना में पक्का मकान मिलना था, उनके नाम जानबूझकर काटे गए हैं और इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी और मारपीट होने लगी। हालांकि बाद में स्थिति सामान्य हो गई।

फूलबाड़ी मंडल कमेटी ने फूलबाड़ी ग्राम पंचायत के कार्यालय में दिया ज्ञापन

सिलीगुड़ी। प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार कर रही तृणमूल कांग्रेस, जरूरतमंदों की जगह तृणमूल कार्यकर्ताओं को योजना में लाभ पहुंचाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी फूलबाड़ी मंडल कमेटी ने न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत हरिपुर साहु़डांगी क्षेत्र स्थित फूलबाड़ी ग्राम पंचायत के कार्यालय में ज्ञापन प्रदान किया। मंगलवार को कार्यक्रम के तहत एक जुलूस निकाला गया।

इसके बाद पंचायत प्रधान को ज्ञापन सौंपा गया। इस ज्ञापन में प्रधानमंत्री आवास योजना की शिकायत के अलावा चार और मांगों पर प्रकाश डाला गया। भाजपा जलपाईगुड़ी जिला अध्यक्ष बापी गोस्वामी ने कहा कि केंद्र सरकार गरीब लोगों के लिए घर बना रही है। लेकिन इसमें तृणमूस कांग्रेस नेता कटमनी खा रहे है। इसके खिलाफ ज्ञापन प्रदान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *