तृणमूल छात्र परिषद की 26 वीं स्थापना दिवस कार्यक्रम के लिए कार्यकर्ता एनजेपी से रवाना

सिलीगुड़ीः तृणमूल छात्र परिषद की स्थापना को 26 वर्ष हो गये। आगामी 28 अगस्त को तृणमूल छात्र परिषद का स्थापना दिवस है। इस अवसर पर कोलकाता में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया है। रैली में शामिल होने के लिए राज्य के विभिन्न जिलों से सैकड़ों छात्र-युवा रवाना होने लगे हैं।दार्जिलिंग जिला स्तर कोई अपवाद नहीं है। समतल के तृणमूल छात्र युवा कोलकाता के लिए रवाना हो गये।छात्र परिषद के हजारों कार्यकर्ता रविवार सुबह कोलकाता जाने वाली ट्रेन पकड़ने के लिए न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन पर उपस्थित हुए।

आज उनकी ट्रेन पकड़ने से पहले सिलीगुड़ी टाउन ब्लॉक 3 आईएनटीटीयूसी द्वारा टिफिन की व्यवस्था की गई थी। इस रैली को लेकर दार्जिलिंग जिला तृणमूल में गहमागहमी चरम पर है। छात्रों को ट्रेन पकड़ने में कोई असुविधा न हो यह सुनिश्चित करने के लिए दार्जिलिंग जिला तृणमूल के अध्यक्ष पापिया घोष स्टेशन पर मौजूद थीं।

वह खुद ही हर चीज की निगरानी कर रही थी। उन्होंने पत्रकारों से मुखातिब होकर कहा कि ये हमारा भविष्य हैं। तृणमूल नेता ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी इन्हीं छात्र-युवा-महिलाओं पर सबसे ज्यादा भरोसा करते हैं। उसी तरह इस बार भी दार्जिलिंग जिला समतल से कई छात्र और युवा अपनी पहल और उत्साह के साथ आज कोलकाता के लिए रवाना हो रहे हैं। वह आज स्टेशन पर उनका हौसला बढ़ाने और उनमें जोश भरने के लिए उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *