जलपाईगुड़ी में ‘जल जीवन मिशन’ परियोजना का काम शुरू

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। जल जीवन मिशन के माध्यम से हर घर जल पहुंचाने का काम जलपाईगुड़ी में शुरू हो गया है। शनिवार सुबह जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में पम्प की बोरिंग का काम शुरू हो गया है। बताते चलें जलपाईगुड़ी जिले समेत विभिन्न इलाके में भीषण गर्मी देखी जाती रही है।

गर्मी बढ़ते ही हर जगह पानी का संकट बढ़ गया है। ऐसे में जलपाईगुड़ी के लिए बेहद खुशी की खबर है। जल जीवन मिशन परियोजना के माध्यम से ‘हर घर जल’ पहुंचाने का काम शुरू होने से आम लोग बेहद खुश हैं। फिलहाल इस प्रोजेक्ट का काम जोरों से चल रहा है।

स्थानीय निवासी इस बात से बेहद खुश हैं कि जलपाईगुड़ी के जिन इलाकों में भीषण जल संकट की शिकायतें रहती हैं, वहां इस परियोजना से लोगों की समस्याएं दूर हो जायेंगी।

माना जा रहा है कि जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के पहाड़पुर ग्राम पंचायत के पटकटा कॉलोनी समेत जल संकट से जूझ रहे विभिन्न इलाकों के लोगों को पेयजल का लाभ मिलेगा। यहां से हर घर तक पीने का पानी पहुंचेगा। उनका काम जोरों पर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *