ऋषभ पंत की वापसी से केएल राहुल नहीं, इस खिलाड़ी पर गिर सकती है गाज

Sports Updates, मुंबई: टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और वो लगातार टीम इंडिया के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। केएल राहुल इस वक्त दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं और इस दौरे पर टीम की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी भी उन्हीं के मजबूत कंधों के ऊपर देखने को मिल रही है।

केएल राहुल (KL Rahul) को बीसीसीआई की मैनेजमेंट के द्वारा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गैरहाज़िरी में टीम इंडिया के साथ बतौर मुख्य विकेटकीपर जोड़ा गया था और उन्होंने इस मौके का फायदा दोनों ही हाथों के साथ उठाया है। लेकिन अब ऋषभ पंत की सेहत में धीरे-धीरे सुधार होता दिख रहा है और कहा जा रहा है कि, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जल्द से जल्द टीम इंडिया में वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इस खबर को सुनने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) के सभी समर्थक बहुत ही मायूस हो गए हैं और वो सोच में पड़ गए हैं कि, अगर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टीम इंडिया में वापसी की तो केएल राहुल का क्या होगा? लेकिन हम आपकी जानकारी के लिए बता रहे हैं कि, ऋषभ पंत की वापसी के बाद भी बीसीसीआई की मैनेजमेंट केएल राहुल को टीम इंडिया से बाहर नहीं करेगी बल्कि उनकी जगह नए खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर किया जाएगा।

टीम इंडिया (Team India) के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं और कहा जा रहा है कि, उनके आने से टीम के एक खिलाड़ी को मैनेजमेंट स्क्वाड से बाहर कर सकती है। गुप्त सूत्रों के माध्यम से इस बात का खुलासा किया गया है कि, बीसीसीआई की मैनेजमेंट ऋषभ पंत के आने के बाद केएल राहुल (KL Rahul) नहीं बल्कि प्रतिभावान खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) को बाहर कर सकती है।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/ipl-2024-robin-minz-who-plays-by-making-bats-from-half-burnt-wood-will-show-his-magic-in-ipl/

Rishabh Pant जल्द कर सकते हैं टीम इंडिया में वापसी

टीम इंडिया (Team India) के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) साल 2022 में एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे और इसी वजह से वो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अब उनकी सेहत में धीरे धीरे सुधार होता दिख रहा है और वो जल्द ही टीम इंडिया के साथ जुडते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज के माध्यम से एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं। ऋषभ पंत के आ जाने से केएल राहुल (KL Rahul) एक स्पेशलिस्ट बल्लेबाज की हैसियत से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं और जरूरत पड़ने पर ये टीम इंडिया के लिए कीपिंग भी करते हुए दिखाइ देने वाले हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *