इन तरीकों की मदद से दूध जैसा गोरा हो जाएगा प्राइवेट पार्ट

कोलकाता। हर महिला अपने चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए न जाने क्या-क्या करती है, पर जब बात महिलाओं के प्राइवेट पार्ट पर आती है, तो उसके कालेपन को दूर करने के बारे में तो बात करने में भी शर्माती है। पर आपको बता दें कि शरीर के सारे हिस्सों की भी सफाई करना बहुत जरूरी होता है। प्राइवेट पार्ट की सफाई करना सेहत के लिए भी अच्छा होता है।

आप लोगो को हम बताते हैं कि आपका प्राइवेट पार्ट काला क्यों होता है, आप लोगो को बता दें कि आपका प्राइवेट पार्ट पसीने से, क्रीम के उपयोग से या अच्छे से सफाई न करने की वजह से काला हो जाता है, पर आज हम आप लोगो के लिए कुछ ऐसे नुस्खे लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप अपने प्राइवेट पार्ट को साफ कर सकती है।

आप सभी जानते हैं कि पपीता और नीबू हमारे लिए बहोत फायदेमंद होते हैं, पर आप लोग ये नही जानते होंगे कि पपीते और नींबू की मदद से आप अपना प्राइवेट पार्ट साफ कर सकती है, आपको पपीते में नींबू का रस डालकर मिला ले अब इसे प्राइवेट पार्ट पर 15 मिनट के लिए लगाये। इसके बाद पानी से इसे साफ कर लें ऐसा करने से आपको अपने प्राइवेट पार्ट के रंग मे फर्क दिखने लगेगा।

हम सभी जानते हैं कि टमाटर हमारे लिए बहोत फायदेमंद होता है, पर आप लोगो को बता दें कि टमाटर की मदद से आप अपने प्राइवेट पार्ट को साफ कर सकती है, आपको टमाटर को काटकर इसको प्राइवेट पार्ट पर हल्के हल्के हाथ से गरड़ना है, आपको कम से कम 10 से 15 मिनट तक दमाटर को रगड़ना है, ऐसा करने से आपकों अपने प्राइवेट पार्ट के रंग मे फर्क दिखने लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *