Urvashi Rautela

क्या जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म करेंगी उर्वशी रौतेला!

अनिल बेदाग, मुंबई : उर्वशी रौतेला एक बॉलीवुड महिला सुपरस्टार हैं जो हिंदी मनोरंजन उद्योग के साथ-साथ दक्षिण उद्योग क्षेत्र में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। दोनों जगहों पर, वह एक साथ व्यवसाय के सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ काम कर रही है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि उसकी मांग बहुत अधिक है।

एक वैश्विक सुपरस्टार के रूप में, उर्वशी रौतेला पहले ही दक्षिण की कुछ प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ काम कर चुकी हैं और अब, सोशल मीडिया पर जनता की मांग है कि उर्वशी रौतेला को अद्भुत जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म का हिस्सा बनना चाहिए।

Will Urvashi Rautela do a film with Jr NTR?

यह सब तब शुरू हुआ जब उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अविश्वसनीय जूनियर एनटीआर के साथ खुद के एक विशेष जिम पल को साझा किया।

अभिनेत्री ने इस महान सितारे के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, तब से प्रशंसक यह कह रहे हैं कि इन दोनों को एक फिल्म में एक साथ लिया जाना चाहिए। तो, अच्छा, क्या यह जल्द ही हो रहा है? आइए ऐसी ही आशा करें और केवल समय ही इसका उत्तर दे सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *