बंगाल में अधिकारियों ने व्यवहार नहीं बदला तो थाना जला दूंगा : भाजपा विधायक

कोलकाता। पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक स्वपन मजूमदार ने कोबनगांव दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के तहत एक पुलिस थाने में आग लगाने की धमकी दी। मजूमदार ने उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर इलाके में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बयान दिया।भाजपा विधायक ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक (IC) और प्रभारी अधिकारी (OC) भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे थे।

उन्हें गिरफ्तार कर रहे थे और क्षेत्र में TMC कार्यकर्ताओं को उनके अवैध कार्य करने की अनुमति दे रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर थाने के अधिकारी अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं तो वह थाने को जला देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा विधायक ने कहा कि अशोकनगर थाने के आईसी और ओसी ध्यान से सुनें। अपने क्षेत्र में TMC की अवैध गतिविधियों में शामिल होना बंद करें, भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों को गिरफ्तार करना बंद करें।

भाजपा विधायक ने कहा कि हमारे एक कार्यकर्ता को बुरी तरह से पीटा गया था। लेकिन आपने (पुलिस) अभी तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया है। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि आप अपने तरीके नहीं बदलते हैं, तो हम एक दिन पुलिस थाने को आग लगाने के लिए मजबूर होंगे

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बोले- बयान से पार्टी सहमत नहीं
मजूमदार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी मजूमदार द्वारा कहे गए शब्दों का समर्थन नहीं करती है, हालांकि यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि उन्होंने बेबसी के शब्दों का उच्चारण किया था। उन्होंने कहा कि जब भाजपा समर्थकों पर हमला किया जाता है तो पुलिस केवल मूकदर्शक बनी रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *