TMC का झंडा जलाने को लेकर चोपड़ा में व्यापक तनाव

  • भाजपा पर आरोप, पार्टी ने किया इंकार

Kolkata Hindi News, उत्तर दिनाजपुर। तृणमूल कांग्रेस पार्टी का झंडा जलाने को लेकर उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा थाने के माझियाली इलाके में व्यापक तनाव का माहौल बना हुआ है।

तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर झंडा जलने का आरोप लगाया है. साथ ही इस घटना के विरोध में तृणमूल ने सड़क पर आग जलाकर विरोध जताया।

चोपड़ा थाने के माझियाली इलाके में घटना को लेकर इलाके में व्यापक तनाव देखा जा रहा है।

तृणमूल सूत्रों के अनुसार रविवार सुबह कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने चोपड़ा थाने के मझियाली इलाके में तृणमूल के पार्टी के कई झंडों में आग लगा दी।

घटना की खबर मिलते ही तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक घटनास्थल पर जुटने लगे। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तृणमूल के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने मझियाली राज्य राजमार्ग पर आगजनी कर विरोध प्रदर्शन किया।

Widespread tension in Chopra over burning TMC flag

विरोध प्रदर्शन के कारण जाम लग गया और वाहनों का आवागमन बाधित हो गया। सूचना मिलने के बाद चोपड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। करीब 2 घंटे तक चले जाम के बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने जाम हटा लिया।

इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। वहीं, बीजेपी ने सभी आरोपों से इनकार किया है. बीजेपी के दावे के अनुसार तृणमूल अपनी ही पार्टी का झंडा जलाकर बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *