Dating App

जब डेटिंग एप पर आया मरी हुई पत्नी का मैसेज…

वेब डेस्क, कोलकाता। आप हम बचपन से भूत प्रेतों के बारे में सुनते और पढ़ते आए हैं। लेकिन किसी ने इन्हें देखा या महसूस किया हो यह कोई पक्क तरीके से नहीं बता पाया है। आपने भूतहा जगहों और भूत प्रेत की कहानियों को सुना होगा लेकिन आपने यह कभी किसी को डेटिंग ऐप पर भूत का सामना करने के बारे में सुना है? हाल ही में इसी तरह की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने साझा किया कि उसकी मृत पत्नी ने उसके साथ डेटिंग ऐप के जरिए बात की। रिपोर्ट्स की मानें तो उस शख्स की पत्नी का दो साल पहले निधन हो गया था।

अब वही पत्नी अचानक डेटिंग प्लेटफॉर्म पर उससे बातचीत शुरू कर दी। इससे पति कई महीनों तक सदमे की स्थिति में रहा और यह समझने में संघर्ष करता रहा कि यह कैसे संभव है। आखिरकार, शख्स एक पॉडकास्ट पर अपनी कहानी साझा करने का साहस जुटाया। अब उस शख्स की अजीब सी कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, डेरेक नाम का यह शख्स ब्रिटेन के लंदन में रहता है। पॉडकास्ट में डेरेक ने खुलासा किया, “मेरी पत्नी एलिसन का निधन हुए दो साल हो गए हैं। वह सर्वाइकल कैंसर की शिकार हो गई थी। लेकिन एक दिन, टिंडर पर उसकी प्रोफाइल देखकर मैं अवाक रह गया। एक तस्वीर में वह मुस्कुरा रही थी और मेरी तरफ देख रही थी।”

रुक गई थी सांसे पॉडकास्ट ने डेरेक ने आगे कहा, “मैंने तुरंत प्रोफाइल पर नजर डाली तो कोई लिखित जानकारी नहीं थी, लेकिन मेरी दिवंगत पत्नी की तीन तस्वीरें थीं जो मैंने पहले कभी नहीं देखी थीं। मैं पूरी तरह से चौंक गया था। बिना सोचे-समझे मैंने राइट स्वाइप कर दिया। मैंने करीब दो मिनट तक अपनी सांसें रोके रखीं। मैं अगले दो दिनों तक सो नहीं सका। मुझे पहले कभी टिंडर पर कोई मैच नहीं मिला था।” शख्स को शुरू में संदेह हुआ कि यह किसी की शरारत हो सकती है। डेरेक ने ऐसा अनुमान लगाया कि किसी ने फर्जी अकाउंट बनाने के लिए उनकी पत्नी की तस्वीरें ली होंगी।

हालांकि, उसका संदेह तब दूर हो गया जब उसे सुबह 3:33 बजे टिंडर पर उसे ‘हाई’ एक मैसेज मिला। डेरेक ने जवाब देते हुए पूछा कि ऐसा क्यों हो रहा है और उसकी पत्नी की तस्वीरें कहां से आईं। अगले 24 घंटों तक कोई उत्तर नहीं मिला, लेकिन आखिरकार एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था, “क्या आप घर पर हैं? मैं बाहर खड़ी हूं। प्लीज मुझे अंदर आने दो।” इस मैसेज के बाद डेरेक घबरा गया।

डेटिंग एप पर किया मैसेज
डेरेक ने कहा, “बाद में मैंने घर का मुख्य दरवाजा बंद होने की आवाज सुनी, और डर के मारे, मैं जाकर बिस्तर पर लेट गया। फिर एक और मैसेज आया – ‘तुम टिंडर पर बहुत जल्दी आ गए, डेरी।’ केवल मेरी पत्नी ही मुझे डेरी नाम से बुलाती थी। किसी और को इस नाम के बारे में पता नहीं है। थोड़ी देर बाद मुझे बेडरूम में किसी के घुसने का आभास हुआ। मैं इतना भयभीत हो गया कि आखिरकार मैंने कहा, ‘एलिसन, मुझे माफ कर दो।

मैं तुमसे प्यार करता हूं और मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है। दो साल हो गए हैं और मुझे अब मूव ऑन करना है।” उसे एहसास हुआ कि दरवाजे के दूसरी तरफ कोई था; फिर भी, जब उसने खोजबीन की, तो वहां कोई नहीं था। जब वह बेडरूम में लौटा, तो उसे पता चला कि एलिसन की प्रोफाइल हटा दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *