जब कियारा ने सिद्धार्थ को कहा अफवाह वाला बॉयफ्रेंड

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी, 2023 को शादी करेंगे। पहले, यह कहा गया था कि वे 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, उनकी हल्दी की रस्म आज सुबह हुई और बड़ा दिन कल है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधने से पहले एक-दूसरे को 4 साल तक डेट किया है। जब वे डेटिंग कर रहे थे, तो जोड़े ने कभी स्वीकार नहीं किया कि वे रिश्ते में थे। लोगों ने कहा कि कियारा ने एक बार अपने शेरशाह को-स्टार को अपने अफवाह प्रेमी के रूप में संबोधित किया था।

कियारा की एक पुरानी इंस्टाग्राम स्टोरी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन क्लब ने कियारा की एक पुरानी आईजी कहानी साझा की, जहां उसने अभिनेता को अपने अफवाह प्रेमी के रूप में संबोधित किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, मेरा कथित बॉयफ्रेंड लेकिन वैध दोस्त, इस शेड्यूल पर आपके साथ काम करके खुशी हुई! मिलते हैं अगले शेड्यूल पर।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सिद्धार्थ को आखिरी बार मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ देखा गया था। यह फिल्म पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसे समीक्षकों और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। अभिनेता अगली बार योद्धा में राशि खन्ना और दिशा पटानी के साथ दिखाई देंगे। इसका निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है, जबकि इसे धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान ने प्रोड्यूस किया है।

दूसरी ओर, कियारा आडवाणी को आखिरी बार विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था। यह फिल्म दिसंबर में डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। अभिनेत्री के पास राम चरण के साथ आरसी 15 और कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *