जब भूत से हो हुआ अलाया फर्नीचरवाला का सामना, अभीनत्री ने सुनाया रोचक किस्सा

Kolkata Desk : पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों कई चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि उन्होंने पिछले साल फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में अलाया के साथ सैफ अली खान और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। इसी के साथ इस फिल्म में अलाया की परफॉर्मेंस को भी काफी सराहना मिली थी। अलाया फर्नीचरवाला हमेशा अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती है और अब वह अपने एक हालिया इंटरव्यू के कारण चर्चा में बनी हुईं हैं।

इसमें उन्होंने कहा है कि उनका भूत से सामना हुआ था। जी हाँ, हाल ही में अलाया ने एक इंटरव्यू में बताया है कि ”मैं न्यू यॉर्क के जिस अपार्टमेंट में रहती थीं, वहां एक भूत भी रहता था और अजीबोगरीब चीजें हुआ करती थीं।” इसी के साथ अलाया ने बताया है कि, ”मुझे आधी रात किसी के चलने की आवाजें आती थीं और फिर कई बार अपने आप शॉवर अचानक चालू हो जाता था।” इसी के साथ अलाया ने अपना डरावना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि, ”एक दिन मैंने वास्तव में भूत को देख लिया था जो मेरे पीछ भाग रहा था। केवल मैंने ही नहीं बल्कि मेरी दोस्त ने भी ये साड़ी अजीब चीजें महसूस की थीं।”

इसी के साथ आगे अलाया ने बताया कि, ”मैंने अपनी आंखों के किनारे से देखा कि कोई मेरा पीछा कर रहा है। जब मैंने अपनी दोस्त से इस बारे में पूछा कि क्या उन्होंने किसी को देखा तो दोस्त ने कहा कि मैंने किसी को देखा तो नहीं है लेकिन मुझे यह जरूर लगा कि कोई हमारे पीछे आ रहा है।” वहीँ आगे उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्हें भरोसा हो गया कि उनके साथ कुछ गड़बड़ हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *