vridhi tiwari

एक्टिंग और मॉडलिंग में वृद्धि तिवारी की लंबी छलांग

मुंबई (अनिल बेदाग) : मॉडलिंग की दुनिया का एक जाना पहचाना नाम है वृद्धि तिवारी। वह एक अभिनेत्री भी है जिन्होंने कई वेब सीरीज मूवी, सीरियल ऐड में काम किया है। उल्लेखनीय बात तो यह है कि वृद्धि ने पहली बार मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखते ही अपने पहले ही शो में जीत हासिल कर ली थी।

वृद्धि तिवारी के कई प्रोजेक्ट्स अभी आने वाले हैं। रोटरी क्लब फेसेस ऑफ़ द ईयर में वृद्धि टॉप पर रही। उन्होंने 18 प्रतिभागियों का मुकाबला करते हुए यह खिताब जीता।

vridhi Tiwari's big leap in acting and modeling

वृद्धि तिवारी का कहना है कि इस खूबसूरत जीत का श्रेय डॉ चतुर सिंह खालसा जी को देना चाहती हैं जिन्होंने उन्हें इस स्टेज पर अपने हुनर को साबित करने का मौका दिया। साथ ही उन्होंने दिल से धन्यवाद किया उन सभी का जिनके साथ प्यार और आशीर्वाद के बिना जीत पाना मुश्किल था।

वह कहती हैं कि मैं अपने परिवार से बेहद प्यार करती हूँ जिन्होंने मेरा भरपूर साथ दिया। ऑडियंस भी मेरे लिए एक परिवार के समान है जिन्होंने मुझे इतना प्यार मान सम्मान दिया और आज इस मुकाम तक पहुँचाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *