Voting tomorrow at three Lok Sabha centers of North Bengal

उत्तर बंगाल के तीन लोकसभा केंद्रों पर मतदान कल

  • डीसीआरसी केंद्रों में पहुंचने लगे मतदान प्रभारी और कर्मी

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) का  इंतज़ार खत्म ही होने वाला है। उत्तर बंगाल (North Bengal) के तीन लोकसभा केंद्रों में कल मतदान है। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के अलीपुरद्वार (Alipurdwar) और कूचबिहार (Coochbehar) के साथ जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) लोकसभा क्षेत्र में भी मतदान होना है। जलपाईगुड़ी में डीसीआरसी केंद्र जलपाईगुड़ी के सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज और उत्तर बंगाल के विश्वविद्यालय के द्वितीय कैम्पस में बनाया गया है।

जलपाईगुड़ी लोकसभा क्षेत्र के मतदान कर्मियों के आवागमन के लिए मुख्य रूप से दो डीसी आरसी केंद्र हैं जलपाईगुड़ी और मालबाजार. जलपाईगुड़ी में 5 और मालबाजार में 2 विधानसभाओं के लिए केंद्र खोले गये हैं। दोनों केंद्रों पर लगभग 1600 बसें और अन्य वाहन हैं।

Voting tomorrow at three Lok Sabha centers of North Bengal

गुरुवार की सुबह से ही मतदान प्रभारी और कर्मी पहुंचने लगे हैं और चुनाव आयोग के दिशा निर्देश अनुसार ईवीएम बॉक्स लेकर पाने  बूथ के लिए रवाना हो रहे हैं। जलपाईगुड़ी केंद्र में मतदान कर्मियों के लिए लगभग 900 वाहन मौजूद हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *