तृणमूल विधायक का वायरल वीडियो से सनसनी

कोलकाता। उत्तर 24 परगना के राजारहाट न्यू टाउन विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के विधायक तापस चटर्जी का ए‌क और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें उन्होंने दावा किया है कि जब वह तृणमूल में आने से पहले माकपा में थे और राज्य में वाम दलों की सरकार थी तब उन्होंने कई नेताओं को गैरकानूनी तरीके से नौकरी दिलवाई है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक दिन पहले का है। राजारहाट के नवाबपूर इलाके में एक कार्यक्रम में वह शामिल होने के लिए आए थे।

इस दौरान अपनी पुरानी पार्टी माकपा और उसके नेताओं पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं माकपा में था तो अपनी पार्टी के कई लोगों को नौकरी दिलवाया हूं। अब ममता बनर्जी अगर किसी को नौकरी दे रही हैं तो वह अन्याय हो गया? इसी को रंग बदलना कहते हैं।इसके पहले मार्च महीने के अंत में भी उन्होंने इसी तरह का दावा किया था।

विधायक ने दावा किया था कि माकपा के जमाने में भी पार्टी नेताओं के लेटर हेड पर लोगों के नाम भेजे जाते थे और उन्हें नौकरी मिलती थी। वाममोर्चा के जमाने में वह राजारहाट-गोपालपुर नगरपालिका के चेयरमैन थे। 2016 के विधानसभा चुनाव से पहले वह माकपा छोड़कर तृणमूल में आए थे। रजारहट न्यू टाउन से उन्हें टिकट दिया गया जिसके बाद से लगातार वह जीत रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *