15 मार्च को रिलीज होगी विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’

काली दास पाण्डेय, मुंबई। सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित फिल्म ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी’ 15 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेत्री अदा शर्मा की मुख्य भूमिका है। मेकर्स ने ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी ‘ के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर में अदा शर्मा को अपने बेजोड़ अंदाज में देखा जा सकता है।

आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित इस फिल्म के ट्रेलर में नक्सलियों द्वारा ‘सीआरपीएफ’ जवानों को मारने की दिल दहला देने वाली झलक है, इसके अलावा इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से अलगाववादियों के द्वारा देश के जवानों की मौत का जश्न मनाया जाता है। इंसानों को काटने के सीन से लेकर राष्ट्रगान गाने पर बच्चों को जलाए जाने, राजनीतिक हस्तियों की गोली मारकर हत्या करने और निर्दोष लोगों को फांसी पर लटकाए जाने के सीन्स तक ने इस ट्रेलर को जबरदस्त बना दिया है।

सिने दर्शकों को लुभाने वाले सभी एलिमेंट से भरपूर यह फिल्म उन्हें एंटरटेन करने की क्षमता रखती है। ‘द केरल स्टोरी’ की जबरदस्त सफलता के बाद, वही टीम एक और डेयरिंग और प्रभावशाली विषय के साथ वापस लौटी है, जिसका ट्रेलर सभी के उम्मीदों पर खरा उतरता नजर आ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *