वरुण धवन- कृति सैनन की फिल्म भेड़िया का गाना ‘अपना बना ले’ रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और कृति सैनन की आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ का गाना ‘अपना बना ले’ का ऑडियो रिलीज़ हो गया है। कृति सैनन ने फिल्म ‘भेड़िया’ के रोमांटिक ट्रैक ‘अपना बना ले’ के ऑडियो को रिलीज किया है । इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, कृति सैनन ने गाने का एक मोशन पोस्टर शेयर किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, तू मेरा कोई ना, होके भी कुछ लागे! उफ्फ.. एल्बम का मेरा पसंदीदा ट्रैक !

#अपना बनाले का ऑडियो, @अरिजीत सिंह की इमोशनल आवाज में अब आउट हो गया है!अरिजीत सिंह की आवाज़ और अमिताभ भट्टाचार्य के लिखा यह गीत एक रोमांटिक सांग है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं ‘भेड़िया’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और यह 25 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

लाल सलाम’ में स्पेशल अपीयरेंस देंगे रजनीकांत : दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आयेंगे। लाइका प्रोडक्शंस निर्मित लाल सलाम में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में होंगे। ट्विटर पर लाइका प्रोडक्शंस ने यह घोषणा करते हुए कहा, ‘लाल सलाम’ सभी के लिए! हमें अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही हैं, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत एक स्पेशल अपीयरेंस में हैं! ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित और विष्णु अभिनीत विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं। संगीत ए.आर. रहमान का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *