एटली के अगले प्रोडक्शन में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी वामिका गब्बी

मुंबई। ‘जुबली’ में अपने एक्टिंग स्किल से सभी को हैरान करने वाली एक्ट्रेस वामिका गब्बी फिल्म निर्माता एटली की अपकमिंग हिंदी प्रोडक्शन में नजर आएंगी, जिसमें वरुण धवन भी हैं। अभी तक अपकमिंग प्रोजेक्ट का टाइटल तय नहीं हो पाया है। फिलहाल, इसे हैशटैग वीडी18 के नाम से जाना जाता है और यह 31 मई, 2024 को रिलीज होने वाली है। वामिका ने कहा, “मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित और आभारी हूं। वरुण और कीर्ति सुरेश के साथ काम करने का अवसर निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसका मैं इंतजार कर रही थी। मैं फुल कर्मिशियल हिंदी प्रोजेक्ट की तलाश में थी और यह बस इतना ही है।

मैं मुराद सर और एटली के साथ काम करने और सहयोग करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। ‘ग्रहण’, ‘माई’ और हाल ही में रिलीज हुई ‘जुबली’ में शानदार परफॉर्मेंस के साथ इंडस्ट्री में अपनी योग्यता साबित करने के बाद, वामिका इस प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार हैं। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म ‘की’ के लिए फेमस टैलेंटेड स्क्रीनराइटर कलीज द्वारा लिखित, यह फिल्म एक रोमांचक सिनेमाई एक्सपीरियंस देने का वादा करती है।

शानदार कलाकारों और सम्मोहक कहानी के ऐसे पावर-पैक कॉम्बिनेशन के साथ, हैशटैग वीडी18 साल 2024 की सबसे सफल फिल्मों में से एक होने की उम्मीद है। इसके अलावा, वामिका वर्तमान में ‘बुडापेस्ट’ की अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, और वह विशाल भारद्वाज की पहली ओटीटी सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली’ और नेटफ्लिक्स के साथ विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘खुफिया’ में तब्बू सह-कलाकार हैं, का इंतजार है।

वामिका ने पंजाबी, हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हिंदी फिल्म ‘जब वी मेट’ में एक छोटी सी भूमिका के साथ स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। लेकिन उन्हें बड़ी सफलता यो यो हनी सिंह और अमरिंदर गिल के साथ फिल्म ‘तू मेरा 22 मैं तेरा 22’ (2013) से मिली। फिर उन्होंने ‘इश्क ब्रांडी’ (2014), ‘निक्का जैलदार 2’ (2017), ‘परहुना’ (2018), ‘दिल दियां गल्लां’ (2019) और ‘निक्का जैलदार 3’ (2019) जैसी कई पंजाबी फिल्मों में अभिनय किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *