उत्तर दिनाजपुर : मोहम्मद राही की हत्या के मामले में एक और शख्स गिरफ्तार

उत्तर दिनाजपुर: मोहम्मद राही की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है।आरोपी का नाम मोहम्मद तमरेज (33) है। तमरेज का घर बिहार के किशनगंज जिले के गलगलिया में है। इस्लामपुर पुलिस जिला के अतिरिक्त एसपी कार्तिक चंद्र मंडल ने व्हाइट ऐप संदेश में कहा कि उसे कल इस्लामपुर अदालत में ले जाया जाएगा। जानकारी मिली है कि घटना की जांच के दौरान आईओ ने एक और गिरफ्तारी की, जिसका नाम मोहम्मद तमरेज (33 वर्ष), पुत्र मोहम्मद हासिम, गांव लाक्रिदिपु, डाकघर गलगलिया, थाना गलगलिया, जिला-किशनगंज, बिहार है। उसे रविवार को पुलिस रिमांड के आवेदन करते हुए अदालत में पेश किया जाएगा। मामले की छानबीन जारी है।

बिजली कर्मियों की लापरवाही के कारण दिन में भी जल रही स्ट्रीट लाइट, रात में लोडशेडिंग

b5dbc1c8-403f-474b-ada5-ace6646fb79fउत्तर दिनाजपुर के कालियागंज नगरपालिका क्षेत्र में रात में लाइटें नहीं जलती हैं, लेकिन दिन में जरूर लाइटें जलती रहती हैं। ऐसी तस्वीर कालियागंज नगर पालिका अस्पताल रोड पर देखने को मिली। सड़क के दोनों ओर दिनभर लाइटें जल रही हैं। आम लोगों की शिकायत है कि पहले से ही लोडशेडिंग की समस्या है। वहीं अस्पताल रोड की सड़कों पर दिन भर लाइट जलते रहने से बिजली की बर्बादी हो रही है।

आम लोगों की मांग है कि नगर पालिका प्रशासन इस समस्या पर गंभीरता से विचार करे। बिजली कर्मियों की लापरवाही के कारण काफी बिजली बर्बाद हो रही है। इस संबंध में नगरपालिका अध्यक्ष राम निवास साहा ने कहा कि कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण लाइट में दिक्कत आयी है, इसे ठीक कराने के लिए बिजली प्रभारी कर्मचारी को भेजेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *