उर्वशी रौतेला, फोटो साभार : गूगल

मुंबई : अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को एक स्क्रीन पर्सनालिटी के रूप में एक ही खांचे में बंधे रहना पसंद नहीं है। उनका कहना है कि वह एक एक्टर के रूप में विभिन्न प्रकार के शैलियों को आजमा रही हैं। उन्होंने कहा कि उनका नया गीत, ‘बीट पे ठुमका’ आगामी फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ का एक विवाह गीत है, जिसमें उन्होंने नियमित से कुछ हट के करने की कोशिश की है।

उर्वशी ने बताया कि अन्य विवाह गीतों से यह गीत अलग है। ‘बीट पे ठुमका’ के बारे में सबसे अच्छा यह है कि यह एक रेगुलर गीत नहीं है, जिसे हम इन दिनों देखते हैं। यह एक नब्बे के दशक के गीत की तरह है, जो कि 2020 में सुनने के लिए दुर्लभ है। इसमें एक पुराना क्लासिक वाइब है।

उन्होंने कहा कि एक एक्ट्रेस के रूप में, मैं अपनी बहुमुखी प्रतिभा को बढ़ाने के लिए विभिन्न शैलियों और विभिन्न स्टाइल पर काम कर रही हूं। मैं उन लोगों से सहमत नहीं हूं जो महिलाओं को एक बॉक्स में रखने की धारणा रखते हैं। इस गाने में आप मुझे कथक भी करते हुए देखेंगे। मैं हर प्रकार के चरित्र को करना चाहती हूं।

मिस यूनिवर्स की यात्रा को याद किया

अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ने मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले समय के बारे में याद करते हुए उस समय को शेयर किया। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर मैजेंटा बिकनी में खुद के साथ एक हॉट तस्वीर शेयर की, जिस पर ‘भारत’ लिखा था।

उन्होंने अपने लुक को सिजलिंग रेड लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप के साथ पूरा किया। उन्होंने शेयर फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, ” ‘मिस यूनिवर्स’, हमेशा एकजुट रहें।” शेयर तस्वीर को फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 1.2 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किए हैं। उर्वशी ने इससे पहले अपने मिस यूनिवर्स दिनों से खुद की एक तस्वीर शेयर की थी।

 

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − eleven =