ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगी उर्मिला मतोंडकर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मतोडकर वेबसीरीज ‘तिवारी’ से ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने जा रही है। उर्मिला मतोंडकर एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में कम बैक करने के लिए तैयार हैं। उर्मिला वेब सीरीज ‘तिवारी’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। इस शो के निर्देशन की कमान सौरभ वर्मा के हाथों में है, जबकि इसका निर्माण, कंटेंट इंजीनियर्स द्वारा किया जा रहा है। शो में उर्मिला मातोंडकर मुख्य किरदार में नजर आएंगी। मां-बेटी के जज्बाती रिश्तों पर आधारित यह वेबसीरीज है। उर्मिला मातोंडकर ने कहा, “वेब शो तिवारी की कहानी में मेरे लिए लिखा गया किरदार काफी सशक्त औए चुनौतीपूर्ण है।

इससे पहले इस तरह का किरदार मैंने कभी नहीं निभाया था। इसे युवा लेखकों की एक टीम ने मिलकर लिखा है। जब मुझे इस शो की कहानी सुनाई जा रही थी तब मैंने अंत तक दिलचस्पी के साथ पूरी स्क्रिप्ट सुनी। इसकी कहानी इतनी रोचक है कि इसने मुझे अंत तक बांधे रखा।इस शो की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें मां-बेटी के जज्बातों की कहानी बताई गई है, लेकिन इसी के साथ फिल्म में काफी ड्रामा, एक्शन और कुछ मजेदार ट्विस्ट्स भी हैं।

मैं इस शो की शूटिंग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।” सौरभ वर्मा ने कहा, “इस शो में उर्मिला के किरदार का जो ग्राफ है, उसे निभाने के लिए उर्मिला से बेहतर और कोई नहीं हो सकता था। एक फिल्ममेकर के तौर पर मैं और हमारी पूरी स्टूडियो की टीम पारिवारिक दर्शकों के लिए साफ-सुथरा कंटेंट बनाने में यकीन रखते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *