उरी फेम रीवा अरोड़ा के 10 मिलियन इंस्टा फॉलोअर्स

मुंबई। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की अभिनेत्री रीवा अरोड़ा के पास जश्न मनाने के कई कारण हैं, इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स होने के बाद उन्हें अपनी मां निशा अरोड़ा से 44 लाख रुपये से अधिक कीमत की शानदार काली ऑडी कार मिली है। रीवा ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह लाल रंग की पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, अपनी ब्रांड नई कार के साथ अपने परिवार के सदस्यों के साथ पोज दे रही हैं, जबकि उनकी मां पूजा करने में व्यस्त हैं।

उसने वीडियो को कैप्शन दिया: घर में नया बच्चा। अभिनेत्री ने फूलों से सजी अपनी ऑडी क्यू3 की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें 10एम प्रदर्शित करने वाला सुनहरा गुब्बारा था। रीवा ने कैप्शन में लिखा है: मुझे पता है कि मुझे देर हो गई है लेकिन आखिरकार मैंने 10 मिलियन इंस्टा फैमिली का जश्न मेरे नए उपहार के साथ मनाया।

बहुत-बहुत धन्यवाद मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं, मैं अपनी खुशी को अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकती। आपके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए मेरे 10.6 मिलियन इंस्टा परिवार को धन्यवाद। इतने बड़े सरप्राइज के लिए और विशेष रूप से सजावट के साथ मेरे दिन को इतना खास बनाने के लिए ऑडी मुंबई वेस्ट को धन्यवाद। यह वास्तव में मेरे लिए एक अविस्मरणीय क्षण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *