ममता बनर्जी के खिलाफ गिरिराज सिंह के बयान पर बंगाल विधानसभा में हंगामा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा में केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री गिरिराज सिंह की ममता बनर्जी के बारे में ”विवादास्पद” टिप्पणी को लेकर हंगामा हुआ है। राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री शशि पांजा ने भाजपा विधायकों से माफी की मांग की। विधानसभा सत्र में गिरिराज की टिप्पणी पर शशि पांजा ने ध्यान दिलाया। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो टिप्पणियां कीं, वे अपमानजनक हैं। निंदनीय है।

महिला मुख्यमंत्री पर ऐसी टिप्पणियां हुई हैं। वह तीन बार के मुख्यमंत्री हैं। कई बार सांसद और केंद्रीय मंत्री रहीं। यह टिप्पणी स्त्रीद्वेषपूर्ण है। शशि पांजा की टिप्पणी के तुरंत बाद, विधानसभा में भाजपा विधायकों ने नारेबाजी की। इसके जवाब में तृणमूल विधायकों ने भी नारे लगाए जिसकी वजह से खूब हंगामा हुआ।

ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने कहा कि मुझे कुछ मामलों में कठिन फैसले लेने पड़ते हैं। मैं चाहता हूं कि विधानसभा की कार्रवाई शांतिपूर्ण हो। शांतिपूर्ण माहौल में सदन होने से विधानसभा और विधायकों की समृद्धि होती है। मैं चाहता हूं कि विपक्षी विधायक और अधिक शामिल हों। सवाल-जवाब के दौर में मंत्रियों के कामकाज की कमियों को समझा जा सकता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *