Raje Modi

राजस्थान में सत्ता संघर्ष || जेपी नड्डा और वसुंधरा राजे की डेढ़ घंटे चली बैठक

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया की मुलाकात खत्म हो गई है। नड्डा के आवास पर दोनों नेताओं की मुलाकात लगभग डेढ़ घंटे तक चली। बैठक में वसुंधरा राजे के बेटे लोकसभा सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद रहे। राजस्थान में मुख्यमंत्री पद पर अपनी दावेदारी जताने और आलाकमान पर दबाव बनाने के लिए विधायकों के एक रिजॉर्ट में बाड़ाबंदी करने के आरोपों का सामना कर रहीं वसुंधरा राजे सिंधिया ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात कर अपना पक्ष रखा है।

दिल्ली पहुंचीं वसुंधरा राजे ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात का समय मांगा था, ताकि वह शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर अपना पक्ष रख सकें। शीर्ष नेताओं की दिनभर व्यस्तता के कारण यह मुलाकात टलती रही और आखिरकार नड्डा ने उन्हें मुलाकात के लिए बुला ही लिया।

इससे पहले राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के दावेदारों में से एक वसुंधरा राजे ने पार्टी आलाकमान को अपनी तरफ से सहयोग का संकेत देते हुए राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया था। वसुंधरा ने संसद भवन परिसर में हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में सांसदों द्वारा प्रधानमंत्री के किए गए स्वागत और अभिनंदन के वीडियो को शेयर किया।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा की प्रचंड विजय इस बात का प्रतीक है कि कि मोदी की गारंटी के आगे कांग्रेस के झूठे वादे और दावे नहीं चले। आज संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सांसदों द्वारा शानदार स्वागत।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *