Unknown animal is attacking in Diamond Harbour, 8 injured

डायमंड हार्बर में अज्ञात जानवर कर रहा है हमला, 8 घायल

Kolkata Hindi News, कोलकाता। दक्षिण चौबीस परगना के डायमंड हार्बर सरिशा क्षेत्र में अज्ञात जानवर के हमले से आठ लोग घायल हो गए है। उन्हें डायमंड हार्बर सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।  अज्ञात जानवर से लोगों में भय व्याप्त हो गया है।

वन विभाग द्वारा जंगली जानवरों की शीघ्र पहचान करने और उसे पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया गया है । सोमवार सुबह तक जानवर वन विभाग के पिंजरे में नहीं फंसा था। 

वन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि वे तुरंत उन लोगों से बात करेंगे जिन पर जंगली जानवर ने हमला किया है. उनके घावों को देखने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह कौन सा जानवर हो सकता है.. इधर अज्ञात जानवर के हमले से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

चार्टर्ड अकाउंटेंट गौतम बर्मन के घर पहुंची ईडी की टीम 

पश्चिम बंगाल में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का अभियान लगातार जारी है। एक बार फिर से हावड़ा के दासनगर थाना अंतर्गत बिप्लोपी अनादि दास लेन में ईडी ने धावा बोला है। ईडी के अधिकारी चार्टर्ड अकाउंटेंट गौतम बर्मन के घर पर पहुंचे हुए हैं। ईडी के चार अधिकारियों की एक टीम उनसे पूछताछ कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *