पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने हावड़ा पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

हावड़ा। पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हावड़ा पहुंची। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर आज हावड़ा में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी। इस मौके पर वे हावड़ा के पंचनतला रोड स्थित पार्टी कार्यालय आई। सबसे पहले उन्होंने डॉ. श्यामाप्रसाद मुखोपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

पार्टी मुख्यालय में पार्टी की बैठक करने गईं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी पदाधिकारियों के साथ यह बैठक होगी। जहां वह लोकसभा चुनाव में पार्टी कैसे काम करेगी इस संबंध में पार्टी के विभिन्न निर्देशों को स्थानीय कार्यकर्ताओं व नेताओं के संग साझा करेंगी।

आईएसएफ व तृणमूल कांग्रेस के बीच झड़प को लेकर जगतबल्लभपुर में फैला तनाव

हावड़ा। हावड़ा के जगतवल्लभपुर में पंचायत चुनाव को लेकर एक बार फिर तनाव फैल गया है। आईएसएफ व तृणमूल कांग्रेस के बीच झड़प को लेकर हावड़ा के जगतवल्लभपुर में एक बार फिर तनाव का माहौल है। आईएसएफ ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को धमकाया साथ ही उनकी दुकानों को भी बंद कर दिया था। इस घटना को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इस बीच, तृणमूल ने आईएसएफ के सभी आरोपों का खंडन किया है। तृणमूल का कहना है कि यह आईएसएफ का गुटिय संघर्ष है। रविवार की रात हुई उस राजनीतिक झड़प से जगतबल्लभपुर के ईछानगर में काफी तनाव फैल गया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले जगतबल्लभपुर के तालपुकुर इलाके में दो गुटों के बीच झड़प हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *