Bangaon Station

बनगांव स्टेशन पर केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने किया एस्केलेटर का उद्घाटन

बनगांव (उत्तर 24 परगना)। केंद्रीय केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री शांतनु ठाकुर ने बनगांव रेलवे स्टेशन पर एस्केलेटर का उद्घाटन किया। इस मौके पर सियालदह डिवीजन के डीआरएम दीपक निगम, बनगांव नगर परिषद के देवदास मंडल और रेलवे के अधिकारी उपस्थित थे। शांतनु ठाकुर ने कहा कि एस्केलेटर से बुजुर्ग यात्रियों को काफी लाभ होगा। आने वाले दिनों में बनगांव स्टेशन का और अधिक विकास किया जाएगा।

साथ ही उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बनगांव बगदा समेत कई नये मार्गों का काम राज्य सरकार द्वारा जमीन अधिग्रहण नहीं किये जाने के कारण रुका हुआ है। शांतनु ठाकुर ने कहा कि इच्छामती नदी का जीर्णोद्धार कार्य भी राज्य सरकार के लिए रुका हुआ है। डीआरएम दीपक निगम ने कहा कि बनगांव में 82 लाख रुपये की लागत से यह एस्केलेटर लगाया गया है।

अमृत प्रोजेक्ट के जरिए बनगांव स्टेशन का काम शुरू हो चुका है। अगले कुछ महीनों में बनगांव स्टेशन में भारी बदलाव देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि अगले कुछ महीनों में बनगांव स्टेशन में बड़े बदलाव होंगे। स्टेशन पर एस्केलेटर लगाए जाने से यात्रियों में ख़ुशी का माहौल देखा गया। बहुत दिनों से बनगांव स्टेशन पर एस्केलेटर लगाने की मांग की जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *