केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने किया वाफ्ट पीआर सॉल्यूशंस एंड वाफ्ट एक्टिंग इंस्टीट्यूट का  उद्घाटन

काली दास पाण्डेय, मुम्बई। बॉलीवुड के चर्चित शख्सियत नीरज सिंह, श्रद्धा श्रीवास्तव और शाश्वत प्रवीण के द्वारा संयुक्त रूप से संचालित वाफ्ट पीआर सॉल्यूशंस एंड वाफ्ट एक्टिंग इंस्टीट्यूट के कार्यालय का उद्घाटन पिछले दिनों अभिषेक शर्मा, अंकुल चौधरी, कपिल दांगी, हर्ष, दीपाली सिंह, सनारा राय, कुलदीप एवं भारतीय फिल्म जगत के अन्य गणमान्य हस्तियों की उपस्थिति में भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने किया।

न्यू लिंक रोड अंधेरी (वेस्ट), मुम्बई स्थित कुबेर कॉम्प्लेक्स में संचालित इन दोनों संस्थानों में नवोदित प्रतिभाओं को प्रकाश में लाने के उद्देश्य से संस्था से जुड़े छात्रों को काम के साथ-साथ फ्री पोर्टफोलियो, फ्री सेलिब्रिटी मास्टर क्लास, हर महीने एक शॉर्ट फिल्म और कोर्स के आखिरी महीने में एक बड़ी फिल्म में काम देने की व्यवस्था भी है और साथ ही साथ  ओटीटी प्लेटफॉर्म  के लिए शॉर्ट फिल्मों में भी काम दिलवाने की भी व्यवस्था है।

वाफ्ट की अपनी पी आर एजेंसी है, जिसका सीधा लाभ संस्था से जुड़े छात्रों को मिलेगा और वाफ्ट एक्टिंग इंस्टीट्यूट यहां कोर्स करने वाले छात्रों के लिए फ्री प्रमोशन का काम करेगा। यह संस्था उत्तर प्रदेश में वहाँ के फिल्म निर्माताओं के साथ मिलकर लाइन प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम करती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *