चाचा-भतीजा फिर आमने-सामने || पशुपति पारस बोले, “मैं लोकसभा चुनाव में हाजीपुर सीट से चुनाव लडूंगा”

पटना। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (आरएलजेपी) के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने कहा कि वह हाजीपुर से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। अपने दोनों सांसदों महबूब अली कैसर और चंदन सिंह के साथ पटना में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए पारस ने दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उनके साथ है। उन्‍होंने कहा, “मेरी सहमति के बाद चिराग पासवान को 18 जुलाई को नई दिल्ली में 38 दलों की बैठक में आमंत्रित किया गया था। मैंने चिराग पासवान के साथ समझौता नहीं किया है।

मैं अपने पहले के रुख पर कायम हूं और किसी भी कीमत पर हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने के लिए प्रतिबद्ध हूं।“ पारस ने कहा कि चिराग पासवान आधिकारिक तौर पर एनडीए में शामिल नहीं हुए हैं और 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद से ही वह एनडीए से बाहर हैं। पारस ने कहा, “मैं भाजपा का भरोसेमंद आदमी हूं। लोग झूठ फैला रहे हैं कि मैं हाजीपुर सीट से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।

लोगों को सुनना चाहिए कि मैं 2024 में हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ूंगा। ”इस सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कि वीणा देवी प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं आईं, पारस ने कहा, “मेरी पार्टी बरकरार है और कोई विभाजन नहीं है। सभी सांसद मेरे और आरएलजेपी के साथ हैं।” इससे पहले उनकी मुलाकात चिराग पासवान से हुई थी। पारस ने कहा कि हो सकता है कि वह चाय पीने के लिए चिराग पासवान के घर गई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *