उदयन गुहा की सनसनीखेज टिप्पणी: पार्टी कार्यकर्ताओं ने गरीबों से ज्यादा विशेषाधिकार ले लिए हैं

कूचबिहार। उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव में साम्प्रदायिक झड़प से बचने की चेतावनी दी है। मंत्री उदयन गुहा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए यह भी स्वीकार किया कि पार्टी कार्यकर्ताओं को गरीबों से ज्यादा सुविधाएं मिलीं। उदय गुहा ने दिनहाटा के बामन हाट 2 नंबर ग्राम पंचायत के काला माटी क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि उम्मीदवार का फैसला ममता बनर्जी करेंगी। अगर ममता बनर्जी का चुना हुआ उम्मीदवार किसी को पसंद नहीं है, अगर वह निर्दलीय के रूप में खड़े होने की सोचते हैं, तो उनके लिए बाहर का रास्ता खुला है।

पांच साल से उन्होंने गरीबों से ज्यादा मौकों का फायदा उठाया है। अब जो टिकट नहीं पाकर निर्दलीय के रूप में चुनाव में खड़े होने की सोच रहे हैं, उन्हें खड़े होने का अधिकार है। लेकिन निर्दलीय पार्टी बनाने से पहले आप सोच लें कि आपने पांच साल में क्या खाया और पहले पार्टी को पूरा हिसाब समझाएं। उदयन गुहा की इस टिप्पणी के बाद राजनीतिक गलियारों में स्वाभाविक रूप से कयासों का दौर शुरू हो गया।

ऑन पथश्री वर्क का पोस्टर लगाकर बालू तस्करी के दौरान 2 डंपर जब्त, 2 चालक गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी। ऑन पथश्री वर्क का पोस्टर लगाकर जलढाका नदी से अवैध तौर पर बालू निकालकर तस्करी करने के आरोप में पुलिस ने 2 डंपरों को जब्त किया। घटना में दोनों वाहनों के चालकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिली है कि गुप्त सूत्रों से मयनागुड़ी थाना पुलिस को यह सूचना मिली कि ऑन पथश्री वर्क का पोस्टर लगाकर बालू तस्करी की जा रही है।

इसके आधार पर पुलिस ने मयनागुड़ी-धूपगुड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग 31 स्थित हुसलुडांगा टोल गेट इलाके से दो डंपर को जब्त किया व उनके चालकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार चालकों के नाम विराज बेरा (26) व गोपाल दास (37) है। दोनों गयेरकाटा एवं गोंसाइहाट इलाके के निवासी हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *