एशियन हाइवे 48 के जलढाका ब्रिज पर दो गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त, 7 घायल

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी ब्लॉक में एशियन हाइवे 48 के जलढाका ब्रिज पर देर रात करीब 11 बजे शादी समारोह से घर लौटते समय बस की छोटी कार से टक्कर हो गई। घटना में 7 लोग घायल हो गए। घायलों को बचाया गया और मयनागुड़ी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया। मयनागुड़ी अस्पताल के बीएम ओएच ने कहा कि चार लोगों को हालत बिगड़ने की स्थिति में जलपाईगुड़ी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार मयनागुड़ी के सापटीबाड़ी इलाके में एक विवाह समारोह से लौटते समय रास्ते में बस और छोटी कार की टक्कर हो गयी। वह छोटी कार रानीहाट चौराहे से विपरीत लेन से धूपगुड़ी की ओर आ रही थी। उसी समय धूपगुड़ी से मयनागुड़ी की ओर जा रही एक बस से आमने-सामने की टक्कर हो गई। दोनों गाड़ियों के आगे के हिस्से चकनाचूर हो गए।

टोल प्लाजा एंबुलेंस ने 7 घायलों को बचाया और उन्हें मयनागुड़ी ग्रामीण अस्पताल ले गई। कुछ घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जलपाईगुड़ी रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर धूपगुड़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। दो क्रेन की मदद से वाहनों को पुल से हटाया गया और जाम हटाकर साफ़ कर दिया गया। मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *