पंजाब के मोगा में पाकिस्तान की हार के बाद दो छात्र गुट भिड़े

चंडीगढ़। पंजाब के मोगा में एक कॉलेज में टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देख रहे हॉस्टल में छात्रों के दो गुटों के बीच मार-पीट की खबरें प्रकाश में आई है। समाचार एजेंसी के मुताबिक पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच हुए फाइनल में इंग्लैंड के जीत के बाद बिहार और कश्मीर के छात्र आपस में भिड़ गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कुछ छात्रों को मामूली चोट आई है।

मोगा के निजी इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट कॉलेज के छात्र एक साथ बैठकर मैच देख रहे थे। मैच में पाकिस्तान की हार के बाद बिहार और कश्मीर के छात्रों के बीच बहस छिड़ गई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बहस हाथापाई तक पहुँची और फिर दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पत्थर-ईंटों से हमला कर दिया। घटना के बाद से कॉलेज में पुलिस का पहरा है और पूरी घटना की जांच चल रही है।

छात्रों के बीच हुई झड़प के कई वीडियो वायरल हुए हैं। इनमें छात्रों को एक दूसरे पर ईंट-पत्थर फेंकते हुए देखा जा सकता है। स्थानीय थाने के एसएचओ जसविंदर सिंह ने एएनआई को बताया, “लाला लाजपत राय कॉलेज में छात्रों के दो गुट भिड़े हैं। दोनों गुट एक दूसरे पर पत्थरबाज़ी कर रहे थे। किसी किस्म की नारेबाज़ी की कोई रिपोर्ट नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *