Img 20231203 Wa0037

ट्विंकल खन्ना ने अपनी चौथी किताब ‘वेलकम टू पैराडाइज’ लॉन्च की

काली दास पाण्डेय, मुंबई। बांद्रा, मुम्बई स्थित ‘ताज लैंड्स एंड’ के प्रेक्षागृह में पिछले दिनों आयेजित भव्य समारोह में अक्षय कुमार, डिंपल कपाड़िया, करण जौहर, जैकी श्रॉफ, रिंकी खन्ना, समीर सरन, ताहिरा कश्यप खुराना, सोनाली बेंद्रे, फराह खान अली, लिलेट दुबे, करण कपाड़िया, गायत्री ओबेरॉय, हर्ष गोयनका, तान्या देओल, दीपशिखा देशमुख, अभिषेक और प्रज्ञा कपूर, और अनु दीवान की उपस्थिति में सुपर स्टार राजेश खन्ना की पुत्री अभिनेत्री-लेखिका ट्विंकल खन्ना पांच साल के अंतराल के बाद इस साल अपनी एक नई किताब ‘वेलकम टू पैराडाइज’ लॉन्च की।

‘वेलकम टू पैराडाइज़’ उन महिलाओं पर केंद्रित लघु कहानियों का संग्रह है जो अपने जीवन में एक चौराहे पर हैं, जो प्रेम, विवाह, अकेलेपन आदि के विषयों से निपटती हैं। सभी कहानियाँ बचपन से चुलबुली नटखट…., जो मैंने प्रत्यक्ष रूप से देखा है, उस ट्विंकल की बुद्धि और हास्य की ट्रेडमार्क शैली में लिखी गई हैं। ‘वेलकम टू पैराडाइज़’ में शामिल कहानियाँ एक तरह से ट्विंकल की स्माइली नानी और उनकी दुनिया को श्रद्धांजलि देती हैं।

ट्विंकल खन्ना की चौथी किताब ‘वेलकम टू पैराडाइज’ का वाचन सह विमोचन शबाना आज़मी, कियारा आडवाणी और विद्या बालन ने किया। अपनी नई किताब के बारे में बात करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कहा, ‘वेलकम टू पैराडाइज’ कहानियों का एक संग्रह है जो दिल टूटने के बाद की स्थिति, रिश्तों और धोखे की गहराई को परिभाषित करता है।Img 20231203 Wa0038

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *