ट्यूशन टूर ने मध्यमग्राम में शिक्षक एवं छात्रों के लिए संगोष्ठी एवं चर्चा का आयोजन किया

कोलकाता। ट्यूशन टूर एक संगठन है जिसने हाल ही में शिक्षकों और छात्रों के लिए मध्यमग्राम में एक संगोष्ठी आयोजित की है। इस संगोष्ठी में कई गणमान्य शिक्षक, शिक्षाविद और दार्शनिक कार्यक्रम में उपस्थित थे। इस संगोष्ठी में निमाई घोष अध्यक्ष बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन, मध्यमग्राम नगर पालिका, प्रोफेसर डॉ शिवनाथ बनर्जी, निदेशक जेआईएस विश्वविद्यालय, डॉ चितरंजन दास, प्राचार्य डॉ बीआर अंबेडकर महाविद्यालय और डॉ सौरव मंडल प्राचार्य मध्यमग्राम बीएड कॉलेज उपस्थित थे।

संगोष्ठी का विषय उन ट्यूटर के लिए शिक्षण सीखने की प्रक्रिया का विकास था जो इस संगठन में शामिल हैं। संगठन के अध्यक्ष डॉ. सौरव मंडल प्राचार्य, मध्यमग्राम बी.ईडी कॉलेज ने एक व्याख्यान दिया कि हम ट्यूशन टूर क्यों चुनते हैं क्योंकि ट्यूशन टूर बेरोजगार शिक्षित युवाओं के लिए एक सामाजिक मंच है जहां वे ट्यूशन प्राप्त करके अपने रोजगार के तरीके ढूंढ सकते हैं। इस महामारी की स्थिति में ट्यूशन टूर बेरोजगार शिक्षित युवाओं और अभिभावकों के रोजगार के बारे में सोच रहा है जो वास्तव में अपने बच्चों की शिक्षा के बारे में चिंतित हैं।

ट्यूशन टूर ने एक गतिशील वैश्विक मंच लागू किया है वहां शुभचिंतक, शिक्षक और छात्र सत्यापन ट्यूटर ढूंढ सकते हैं। शिक्षकों के लिए एक रेटिंग प्रणाली है जिसके द्वारा अभिभावक और छात्र इस संगठन से अपने सर्वश्रेष्ठ रेटेड शिक्षक और शिक्षक पा सकते हैं।

विशेषज्ञ और अनुभवी शिक्षकों, प्रोफेसरों और प्राचार्यों की उपस्थिति ट्यूशन टूर के कारण को उजागर करती है। यह संगठन उन बच्चों के वास्तविक विकास के बारे में सोचता है जिन्हें राष्ट्र का भविष्य माना जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *