Truck full of pulses worth lakhs of rupees missing from NJP recovered from Howrah

एनजेपी से गायब लाखों रूपये का दालों से भरा ट्रक हावड़ा से बरामद

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। एनजेपी इलाके से गायब हुआ दाल से भरा ट्रक को एनजेपी थाने की पुलिस ने हावड़ा से बरामद कर लिया है। ट्रक में तकरीबन 20 लाख रुपए की दाल लदी थी। सूत्रों के अनुसार, दाल से लदा एक ट्रक असम से उत्तर प्रदेश के हाथरस जा रहा था।

एनजेपी इलाके से करीब 20 लाख रुपये की दाल लेकर ट्रक गायब हो गया। जिसके बाद व्यवसायी ने एनजेपी थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर एनजेपी थाने की पुलिस ने जांच शुरू किया। जांच करते हुए एनजेपी थाने की पुलिस ट्रक के मालिक तक पहुंच गई।

मालिक से पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस को पता चला कि ट्रक चालक ने कुछ लोगों के साथ मिलकर दाल भरा ट्रक गायब कर हावड़ा ले गए है। वहीं, दाल को हावड़ा के एक परित्यक्त घर में संग्रहित कर रखा गया है।

जिसके बाद एनजेपी थाने की पुलिस ने हावड़ा पुलिस की मदद से अभियान चलाकर ट्रक सहित दाल को बरामद कर लिया। इसके बाद मंगलवार को पुलिस टीम ट्रक लेकर सिलीगुड़ी पहुंची। चोरी हुई दाल वापस मिलने पर व्यवसायी ने ख़ुशी जाहिर किया है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *