Tripura Chief Minister Manik Saha campaigned in support of Srirupa Mitra Choudhary.

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने श्रीरूपा मित्रा चौधरी के समर्थन में किया चुनाव प्रचार

Kolkata Hindi News, मालदा। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने मालदा में चुनाव प्रचार के दूसरे दिन बीजेपी नेतृत्व के  साथ दीवार लेखन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। शुक्रवार सुबह बीजेपी के जिला नेतृत्व ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री को साथ विभिन्न इलाकों में कई कार्यक्रम आयोजित किए।

आज त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने इंग्लिश बाजार शहर के वार्ड नंबर 20 के गिरजा मोड़ में दक्षिण मालदा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार श्रीरूपा मित्रा चौधरी के समर्थन में दीवार लेखन कार्यक्रम में भाग लिया।

इसके अलावा शिवरात्रि के मौके पर त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने इंग्लिश बाजार नगर पालिका के झलझलिया इलाके में शिव मंदिर में पूजा की। साथ ही त्रिपुरा के मुख्यमंत्री उस इलाके के कुछ संकटग्रस्त लोगों के घर भी गये। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री समेत बीजेपी के जिला नेतृत्व ने जोरदार तरीके से प्रचार किया।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री के साथ दक्षिण मालदा से भाजपा उम्मीदवार श्रीरूपा मित्रा चौधरी, इंग्लिश बाजार नगर भाजपा पार्षद सुतपा मुखर्जी, दक्षिण मालदा भाजपा के संगठनात्मक अध्यक्ष पार्थसारथी घोष और पार्टी का जिला नेतृत्व भी मौजूद थे।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *