हावड़ा में तृणमूल कार्यकर्ताओं और विधायक को रॉड और डंडे से पीटा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की सभा से लौट रहे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और विधायक को हावड़ा में बुरी तरीके से लोगों ने पीटा है। विधायक अरुणाभ सेन पर लोगों ने हमला किया जिसके बाद उनके बचाव में आए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को लोहे के रॉड और बांस के डंडे से दौड़ा-दौड़ा कर पीटी गया है।

उनके अंगरक्षक को भी चोटे आई हैं। रॉड से उसका सिर फट गया है। फिलहाल बॉडीगार्ड का आईसीयू में इलाज चल रहा है। करीब 11 लोग घायल हुए हैं। घटना हावड़ा के बगनान कॉलेज मोड़ इलाके में सोमवार रात के समय घटी है। तृणमूल ने इस हमले के लिए माकपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है।

अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को हावड़ा के बगनान थाने के बक्सी इलाके में सभा की थी। सभा के बाद कई तृणमूल कार्यकर्ता कॉलेज स्क्वायर स्थित एक चाय की दुकान में चाय पी रहे थे। उसी समय अचानक रॉड, लाठियों और डंडे से तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया गया। लोगों का आरोप था कि वे मतदाताओं को धमकाने की कोशिश कर रहे थे।

तनाव की खबर विधायक अरुणाभ सेन तक पहुंची। वह तुरंत मौके पर पहुंचे। आरोप है कि विधायक के पहुंचते ही लोगों ने उन्हें घेर लिया। उन पर भी डंडे से हमला कर दिया गया। विधायक को बचाने उनके सुरक्षा गार्ड राजकुमार मांझी गये।

आरोप है कि बदमाशों ने उसे रॉड और बांस से जमकर पीटा। रॉड से राजकुमार का सिर फट गया। विधायक अरुणाभ सेन ने दावा किया कि सभी हमलावर सीपीएम के हैं। उन्होंने कहा, ””हमारे कुछ लड़के बगनान कॉलेज चौराहे पर चाय पी रहे थे। अचानक सीपीएम से जुड़े बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हमले का नेतृत्व सीपीएम के एक पंचायत सदस्य ने किया था।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *