कूचबिहार में मृत तृणमूल कार्यकर्ता कुख्यात अंतरराष्ट्रीय अपराधी- गृह राज्य मंत्री- निशिथ प्रमाणिक

कूचबिहार। दिनहाटा के गीतालदह जरी धरला इलाके में एक तृणमूल कार्यकर्ता की हत्या के मामले में गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रमाणिक ने नई जानकारी का खुलासा किया। आज कूचबिहार जिला भाजपा पार्टी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कल जरी धरला में जिस व्यक्ति की मौत हुई, वह एक अंतरराष्ट्रीय अपराधी था। जिस प्रकार उसके पास भारत की नागरिकता है उसी प्रकार उस व्यक्ति के पास बांग्लादेश की नागरिकता भी है।

उन्होंने बताया कि मृतक के पिता और पत्नी बांग्लादेश के नागरिक हैं। उसे बांग्लादेश बीजीबी और पश्चिम बंगाल पुलिस ने विभिन्न घटनाओं में गिरफ्तार किया है। तृणमूल कांग्रेस उस व्यक्ति को अपना कार्यकर्ता बता रही है और भाजपा पर दोष मढ़ने की कोशिश कर रही हैं। इस दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने शख्स के भारत के आधार कार्ड और बांग्लादेश के वोटर कार्ड की फोटो भी दिखाई। उन्होंने कहा कि भारत के आधार कार्ड में उनका नाम बाबू रहमान और बांग्लादेश के वोटर कार्ड में मोहम्मद अब्दुर रहमान है।

वहीं, जब शख्स को बांग्लादेश में बीजीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था तो उन्होंने बयान का वीडियो भी जारी किया था। उन्होंने इसकी शिकायत कूचबिहार के पुलिस अधीक्षक से की। पहले तो पुलिस ने बयान दिया कि बदमाशों ने बांग्लादेश से आकर हमला किया है। लेकिन बाद में देखा गया कि पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हमला भाजपा ने कराया है। पुलिस अधीक्षक के इस बयान से उन्होंने पुलिस की निष्पक्षता पर सवाल उठाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *