पंचायत चुनाव से पहले नया कार्यक्रम शुरू करेगी तृणमूल महिला विंग

कोलकाता। आगामी पंचायत चुनाव के आलोक में तृणमूल कांग्रेस महिला वोटों को लक्षित कर एक नवंबर से 12 जनवरी तक ‘चोलो ग्राम जाए’ नाम से एक नया कार्यक्रम शुरू कर रही है। राज्य की सत्ताधारी पार्टी की महिला शाखा गांवों का दौरा करेगी और पूछताछ करेगी कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा शुरू की गई योजनाओं से आम लोगों को फायदा हो रहा है या नहीं। मीडिया से बात करते हुए राज्य की मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि वे अपने कार्यक्रम में तृणमूल कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं के बारे में लोगों को अधिक जानकारी देंगे।

लोगों को मुख्यमंत्री द्वारा शुरू किए गए विकास कार्यों के बारे में पता होना चाहिए। हम गांवों में जाकर उन्हें किए गए कार्यों के बारे में बताएंगे और यह भी पता लगाएंगे कि क्या ममता बनर्जी द्वारा शुरू की गई विभिन्न योजनाओं का लाभ सभी को मिल रहा है या नहीं। चंद्रिमा ने कहा कि वे अपने कार्यक्रम में भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा किए गए कथित ‘अत्याचारों’ को भी उजागर करेंगे।

टीएमसी सूत्रों के मुताबिक, हर जिले और बूथ पर बैठकें होंगी जहां टीएमसी महिला विंग के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। हर बैठक के बाद रिपोर्ट सौंपी जाएगी। सत्तारूढ़ दल का मजाक उड़ाते हुए, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी का केवल एक ही कार्यक्रम है, ‘चोलो माल कामयी’ (चलो अधिक पैसा कमाते हैं)। “मैंने भगवान से प्रार्थना की है कि बंगाल भ्रष्टाचार मुक्त हो। देखते हैं क्या होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *