पश्चिम बंगाल को अफगानिस्तान बनाना चाहती है तृणमूल : दिलीप घोष

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को राज्य प्रशासन पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया है कि तृणमूल की सरकार पश्चिम बंगाल को अफगानिस्तान में तब्दील करने पर तुली हुई है। न्यूटाउन के इको पार्क में मीडिया से मुखातिब दिलीप घोष ने कहा कि राज्य भर में बम और बंदूकों का खेल हो रहा है। बम मार कर डराने की कोशिश हो रही है। लोगों की हत्याएं की जा रही है।

तृणमूल कार्यकर्ता आपस में एक दूसरे को मार काट रहे हैं। कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। योजनाबद्ध तरीके से यह सब किया जा रहा है ताकि कानून व्यवस्था की बदहाली दिखाकर लोगों को डरा कर रखा जाए और तृणमूल कांग्रेस आसानी से शासन कर सके। पश्चिम बंगाल को अफगानिस्तान में बदलने की साजिश है।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले उत्तर 24 परगना के बैरकपुर में एक स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसे कुछ देर तक खदेड़ा गया था उसके बाद मौत के घाट उतारा गया। घटना के करीब 24 घंटे होने को है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है जिसे प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

इधर इस घटना के खिलाफ स्वर्ण कारेबारियों ने आगामी शनिवार को 24 घंटे की हड़ताल की घोषणा की है। उन्होंने चेतावनी दी है कि बैरकपुर पुलिस कमिश्नरेट तक रैली निकाली जाएगी। कारोबारियों की मांग है कि उन्हें पर्याप्त सुरक्षा दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *