Shot Dead

बंगाल में दिनदहाड़े गोली मारकर तृणमूल नेता की हत्या

Kolkata Hindi News, मुर्शिदाबाद : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के बहरमपुर शहर से सटे चाल्टिया इलाके में एक तृणमूल नेता की उन्हीं के इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, जब तृणमूल नेता इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के पास खड़े थे, तभी मोटरसाइकिल से आए तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मारी और फरार हो गए।

गोली लगने के बाद घायल तृणमूल नेता को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया लेकिन तृणमूल नेता की मौत हो गई। इस घटना के बाद से इलाके में आतंक का माहौल है।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सत्येन अपने कुछ समर्थकों के साथ बहरमपुर में एक निर्माणाधीन इमारत में बैठकर बातचीत कर रहे थे। उसी समय दो मोटर साइकिलों पर सवार तीन लोग मौके पर पहुंचे और बेहद नजदीक से उनको तीन गोलियां मार दी।

गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी वहां पहुंचे। सत्येन को फौरन मुर्शिदाबाद मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। बहरमपुर नगर पालिका के अध्यक्ष नाडू गोपाल मुखर्जी ने कहा, “लोकसभा चुनाव से पहले अशांति पैदा करने के लिए कांग्रेस और सीपीएम के समर्थन वाले अपराधियों ने ही सत्येन की हत्या की है ”

लेकिन सीपीएम के स्थानीय नेता जमीर मौल्ला ने दावा किया कि यह हत्या तृणमूल कांग्रेस की अंतर्कलह का नतीजा है। मुर्शिदाबाद के पुलिस अधीक्षक सूर्य प्रताप यादव ने पत्रकारों को बताया, “इस मामले की जांच की जा रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल कर अपराधियों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *