Trinamool delegation reached Raj Bhavan regarding the death of four children in Chopra.

चोपड़ा में चार बच्चों की मौत मामले को लेकर राजभवन पहुंचा तृणमूल प्रतिनिधिमंडल

Kolkata Hindi News, कोलकाता।  चोपड़ा के चार बच्चों  की मौत पर राज्य में हंगामा मचा हुआ है। इस घटना को लेकर राज्य की सत्ताधारी पार्टी ने राज्यपाल से हस्तक्षेप की मांग की है ।

इस मुद्दें को लेकर गुरुवार को चंद्रिमा भट्टाचार्य, ब्रत्य बोस, अरूप विश्वास, कुणाल घोष समेत तृणमूल प्रतिनिधिमंडल ने विधानसभा से राजभवन तक मार्च किया।

कुछ दिन पहले इस संबंध में तृणमूल प्रतिनिधियों ने राज्यपाल को पत्र लिखा था। राज्यपाल ने 15 तारीख को बैठक करने की समय दिया था। 

बता दें कि सोमवार को चोपड़ा में भूस्खलन से चार बच्चों की मौत हो गई. मालूम हो कि खेलने के दौरान यह हादसा हुआ था. हादसे के बाद बच्चों को जमीन से निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Trinamool delegation reached Raj Bhavan regarding the death of four children in Chopra.चोपड़ा थाने का चेतनागाछ गांव भारत और बांग्लादेश की सीमा पर है. यहां बीएसएफ की देखरेख में जल निकासी नहर का निर्माण किया जा रहा था।

हालांकि, बीएसएफ ने बताया कि नाले के काम में उनकी कोई भूमिका नहीं है लेकिन  तृणमूल कांग्रेस ने बीएसएफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है.बंगाल की सत्ताधारी पार्टी की मांग है कि चोपड़ा मामले में भी राज्यपाल हस्तक्षेप करें।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।


ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *