कूच बिहार से जनसंपर्क अभियान शुरू करेगी तृणमूल कांग्रेस

कोलकाता/कूच बिहार (पश्चिम बंगाल): पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस मंगलवार को कूच बिहार जिले से विशाल जनसंपर्क कार्यक्रम शुरू करने वाली है। पार्टी के नेता अभिषेक बनर्जी की अगले दो महीने में समूचे राज्य की यात्रा करने की योजना है। अभिषेक तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के भतीजे हैं और ममता के बाद वह पार्टी में दूसरे नंबर के नेता माने जाते हैं। अभिषेक बनर्जी अभियान की शुरुआत करेंगे, जो 60 दिनों तक जारी रहेगा।

अभियान के दौरान वह करीब 3,500 किलोमीटर की यात्रा करेंगे और समूचे राज्य में 250 से अधिक रैलियां करेंगे।तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘25 अप्रैल से हमलोग उत्तरी बंगाल में कूच बिहार से अपना अभियान शुरू करेंगे। अगले दो महीने राज्य के कई जिलों की यात्रा करेंगे और दक्षिण 24 परगना में सागर द्वीप पर अपनी यात्रा समाप्त करेंगे। अभियान के दौरान हमारा लक्ष्य हर जिले और ग्राम पंचायत को कवर करना है।’’

उन्होंने कहा कि इस जनसंपर्क अभियान का उद्देश्य लोगों तक पहुंचना है और उन्हें गुप्त मतदान के जरिए आगामी पंचायत चुनावों के लिए तृणमूल उम्मीदवार के पक्ष में फैसला करने के लिए प्रेरित करना है। मंगलवार को अभिषेक उस व्यक्ति के परिजनों से मिलने वाले हैं जिसे सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने दिनहाटा इलाके में मवेशी तस्करी के आरोप में मार दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *