There is a lot of buzz about "celebrities" in Bengal's election atmosphere.

मतदाता के सवाल पर भड़की तृणमूल उम्मीदवार शताब्दी

Kolkata Hindi News, बीरभूम। बीरभूम (Birbhum) लोकसभा सीट से तीन बार के सांसद तथा तृणमूल उम्मीदवार शताब्दी रॉय (Shatabdi Roy) चुनाव प्रचार के दौरान एक मतदाता द्वारा पूछे गए सवाल पर भड़क उठी। दरअसल बुधवार को वह दुबराजपुर इलाके में चुनाव प्रचार कर रही थी उसी समय एक मतदाता ने उनसे पूछा कि यदि सांसद के तौर पर आपने काम किया है तो आपकी पार्टी को प्रचार करते क्यों नहीं देखा जाता है?

इस सवाल पर बीरभूम से सांसद शताब्दी रॉय ने आपा खो किया और सवाल पूछने वाले को ‘इडियट-इडियट’ कह कर चिल्लाने लगीं।

शताब्दी रॉय ने चुनाव प्रचार के पहले दुबराजपुर के मंगलपुर गांव स्थित खगेश्वरनाथ शिव मंदिर में पूजा की। इसके बाद मंदिर परिसर में उनका एक स्थानीय व्यक्ति से विवाद हो गया। शख्स के सांसद से सवाल करने पर शताब्दी ने आक्रोशित होकर कहा- तुम बेवकूफों की तरह बात कर रहे हो!” इस पर युवक ने कहा कि अब कहने के लिए और कुछ नहीं है।” इसके बाद शताब्दी वहां से चली गईं।

वहीं, इस घटना के तुरंत बाद शताब्दी कार में बैठते ही अलग मूड में नजर आईं। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ”वह कहते हैं कि पानी की टंकी के लिए जो पैसा मिला था, वह रात के अंधेरे में ले लिया गया।” यह नहीं हो सकता, ये सारा पैसा एक बैंक से दूसरे बैंक में ट्रांसफर किया जाता है। वैसे भी, मैं उनसे अलग से बात करूंगी।

शताब्दी ने कार में बैठकर सभी गांव वालों की बातें सुनी। ग्रामीणों की शिकायत थी कि पीने के पानी की समस्या के बारे में काफी समय से बात की जा रही थी, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *